500 रूपए पाने के लिए पिता महेश भट्ट के साथ ये बेकार काम करती थी आलिया, सामने आई सच्चाई

आलिया भट्ट वर्तमान में बॉलीवुड की सबसे अधिक फ़ीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. आलिया मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी हैं

लेकिन उन्होंने ये मुकाम अपने दम और प्रतिभा पर हासिल किया हैं. हाल ही में आलिया ने एक्टर रणबीर कपूर से शादी की हैं.

आलिया की जबरदस्त सफलता के बाद प्रत्येक पिता की तरह महेश भट्ट भी बेहद खुश हैं. 

दिग्गज डायरेक्टर महेश भट्ट का कहना हैं कि उन्होंने अपने करियर में जितना कमाया हैं, उतना तो आलिया ने कुछ ही महीनों में कमा लिया हैं

महेश भट्ट ने हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया की सफलता पर खुलकर बात की हैं और उनके बचपन के दिनों का एक किस्सा बताया जोकि पिता और बेटी के प्यारे रिश्ते को दर्शाता हैं.

महेश ने बताया, “जब आलिया भट्ट छोटी थी तो वह 500 रूपए पाने के लिए मेरे पैरो पर क्रीम लगाया करती थी. लेकिन आज उन्होंने खुद की मेहनत से इतना पैसा कमाया हैं, जितना मैंने 50 साल के करियर में नहीं कमाया हैं.”

महेश ने ये भी बताया कि आलिया जब छोटी थी तो ये जरुर कहती थी कि ये बेकार हैं लेकिन इससे मुझे पैसे मिल रहे हैं और मैं कर रही हैं.

आज आलिया बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेस मानी जाती हैं और एक-एक फिल्मों के लिए करोड़ों की मोटी फ़ीस लेती हैं.

महेश भट्ट ने आलिया और रणबीर कपूर की शादी पर रिएक्शन दिया और कहा कि मुझे काफी ख़ुशी हैं कि आलिया ने रणबीर कपूर के रूप में एक अच्छा जीवन साथी चुना हैं.

मुझे पता हैं कि मेरी बेटी ने जो फैसला किया हैं वो एकदम सही होगा. मैं उनके अच्छे करियर और खुशहाल मैरिड लाइफ की कामना करता हूँ.